Connect with us

12 शहरों की 250 प्रॉपर्टी में ओयो जल्द डेवलप करेगी टाउनहाउस

RealEstate News

12 शहरों की 250 प्रॉपर्टी में ओयो जल्द डेवलप करेगी टाउनहाउस

ऑनलाइन बजट नेटवर्क ओयो (OYO) ने रियल एस्टेट सेक्टर में विकास को लेकर टाउनहाउस बनाने की घोषणा की है. इन टाउनहाउस निर्माण की प्रक्रिया को इसी वर्ष 2017 में शुरू करने के साथ-साथ पूरा करने का लक्ष्य भी रखा है. टाउनहाउस योजना के अंतर्गत 12 शहरों में 250 प्रॉपर्टी को इसके अंतर्गत शामिल करके उन 12 शहरों को  डेवलप किया जाएगा.

हालांकि इसे टाउनहाउस के रूप में डेवलप किया जाएगा लेकिन इस प्रॉपर्टी का डेवलपमेंट होटल, कम्‍युनिटी हॉटस्‍पॉट, कैफे और मर्केनाइज्ड स्‍टोर की तरह किया जाएगा.टाउनहाउस की विश्वसनीयता और कुशलता के बारे ओयो के फाउंडर एंड सीईओ रीतेश अग्रवाल ने कहा कि इस टाउनहाउस को मॉडर्न लाइफस्टाइल की तर्ज पर विकसित किया जाएगा जिसमें दस हजार कमरें होंगे. जो देश के बड़े टाउनहाउस में एक लैंडमार्क बनेगा और सबसे टॉप पर शुमार होगा.

गेस्ट के लिए होगा यादगार

इस टाउनहाउस में आने वाले गेस्ट के लिए मेमोरेबल और डिफरेंट एक्‍सपीरिएंस देने वाला होगा. अपने गेस्ट को बेहतर और स्‍टैंडर्ड सर्विस देने के लिए मैनेजर एवं स्टाफ को प्रशिक्षण दिया जाएगा. इस टाउनहाउस की लॉन्चिंग हमारी जर्नी के लिए माइलस्‍टोन साबित हो सकती है. बेहतर हॉ‍स्पिटैलिटी की तरफ यह हमारा बेहतर कदम के तौर पर सामने आएगा. ओयो की स्थापना चार वर्ष पूर्व किया गाया था जिसने टाउनहाउस के क्षेत्र में आधुनिकता लाते हुए नए आयाम स्थापित किये हैं.

अब तक ओयो का सफ़र

भारत के 200 शहरों में अपनी साख मजबूत करते हुए इसने मलेशिया में भी अपने बहुत से ब्रांचेस स्थापित किये हैं. को 2013 में स्‍थापित किया गया था फिलहाल इंडिया के 200 शहरों के अलावा मलेशिया में भी इसकी कई ब्रांचेस हैं. देश भर में 7000 होटल्‍स और टोटल 70,000 ओयो रूम्‍स हैं जो केवल मेजर मेट्रोज में ही नहीं बल्कि रीजनल हब्‍स, टॉप लेजर डेस्टिनेशंस के अलावा इसमें तीर्थस्‍थान भी शामिल हैं।

Photo Credit- techstory.in, hopickr.com

Continue Reading
You may also like...
Comments

More in RealEstate News

To Top