Connect with us

About Us

“मेरी प्रॉपर्टी”
“कंसोल ग्रुप” द्वारा प्रकाशित “मेरी प्रॉपर्टी” मध्यभारत की एकमात्र हिंदी रियल एस्टेट मासिक पत्रिका है. हमारी प्राथमिकता निरंतर कार्य करते हुए रियल एस्टेट क्षेत्र से जुड़ी सभी जानकारीयां उपलब्ध कराने के साथ-साथ रियल एस्टेट क्षेत्र के डेवलपमेंट, इन्फ्रास्ट्रक्चर, एवं इनोवेशन में दिनों-दिन हो रहे विकास और बदलावों को पाठकों के समक्ष प्रस्तुत करना है. आपके आँखों में पल रहे सपने के आशियाने से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियों को “मेरी प्रॉपर्टी” प्रारंभ से ही आप तक लगातार पहुंचा रही है.
“मेरी प्रॉपर्टी” मासिक पत्रिका वर्तमान स्थिति के अनुरूप मॉडर्न लाइफस्टाइल और बेस्ट इंवायरमेंट को ध्यान में रखकर चल रहे निर्माणाधीन प्रोजेक्ट्स से लेकर आगामी प्रोजेक्ट्स की पूर्ण जानकारियों को आप तक पहुँचाने हेतु निरंतर कार्य कर रही है. कमर्शियल एवं रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी से जुड़ी जानकारियों के अलावा घर की सजावट, उन्नति और उनमें सुधार हेतु सस्ते और घरेलु उपाय के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियों के साथ-साथ प्रॉपर्टी से जुड़े कानून, सुझाव, तलाश, एवं वास्तु शास्त्र से जुड़ी उपयोगी जानकारियों को आप तक पहुंचना हमारा लक्ष्य है.
“मेरी प्रॉपर्टी” का मुख्य उद्देश्य अपने पाठकों को रियल एस्टेट सेक्टर से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारियों के साथ-साथ उसमें विकास, वर्तमान स्थिति, नए कानून, ब्याज दरें, घर लेने हेतु सुझाव, खरीद की प्रक्रिया एवं अन्य अतिमहत्वपूर्ण जानकारियां उपलब्ध कराना है. इस मासिक पत्रिक में आप अपने सुझाव तथा प्रॉपर्टी और रियल एस्टेट से जुड़ी किसी भी जनकारी या सवालों के जवाब प्राप्त कर सकते हैं.

“कंसोल ग्रुप”
रायपुर के अम्बुजा माल स्थित कंसोल ग्रुप प्रदेश की प्रतिष्ठित डिजिटल मार्केटिंग कंपनी में शीर्ष स्थान पर है, वर्तमान में यह कंपनी डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में नये आयाम स्थापित कर रही है I राज्य के सरकारी संस्थानों नगर निगम, पर्यटन विभाग और जनसंपर्क जैसे अन्य महत्वपूर्ण विभागों को डिजिटल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुँचाने में अपनी मत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रही है. इस कंपनी की कार्यप्रणाली ब्रांडिंग, मार्केटिंग और सोशल मीडिया के माध्यम से उनका प्रचार करना व आम लोगों से संपर्क स्थापित करना है I कंसोल इंडिया की शुरुआत एक बल्क मेसेजिंग कंपनी के रूप में हुई थी जिसे भिलाई के चार होनहार छात्रों ने शुरू की थी Iसमय के साथ-साथ कंपनी ने अपनी कार्यक्षमता से नए आयाम स्थापित करते हुए 2011 में छत्तीसगढ़ की पहली एडवरटीसमेंट एवं डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के रूप में सामने आई जिसने 2013 के विधानसभा चुनाव में पॉलीटिकल मार्केटिंग करते हुए लोकसभा और विधानसभा के मीडिया कम्युनिकेशन का कार्य किया. अपने कुशल कार्य और ग्राहकों की आवश्यकता को प्राथमिकता के साथ पूरा करते हुए कंसोल ग्रुप प्रदेश ही नहीं देश में भी डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में अपनी प्रभावी छाप बनाने में सफलता के नए शिखर स्थापित कर रही है.

To Top